पत्नी ने चिकन बनाने से किया मना तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम
पत्नी ने चिकन बनाने से किया मना तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से हाल ही में चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ चिकन पकाने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की जान ले ली। मिली जानकारी के तहत पत्नी के मना करने पर पति को गुस्सा आ गया और उसके बाद पति ने उसे डंडे से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। यह मामला बीते रविवार का है और इस घटना के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस मामले के बारे में बीते बुधवार को शहडोल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मुकेश वैश्य ने कहा, '23 अगस्त की रात को पपौंध थाना क्षेत्र के सिमरिया टोला गांव में कमलेश कोल ने अपनी पत्नी रामबाई कोल (32) से चिकन बनाने को कहा। पत्नी ने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया और इसको लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर पत्नी को डंडे से मारा।' आगे अधिकारी ने बताया, पत्नी की मौत के बाद पति ने मामला छिपाने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस को पहले बताया कि एक हादसे में घायल होने के बाद महिला की मौत हुई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पोल खुल गई।

पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि रामबाई की मौत सिर के बल गिरने से हुई है। यह सब पता लगने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल कर लिया। आरोपी पति ने बताया कि पत्नी को चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन जब उसने मना किया तो वह नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट की। इसी में उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

'कश्मीर' है आतंकियों का अगला लक्ष्य, अफगानिस्तान पर तालिबान की ‘जीत’ के बड़ा बोला अलकायदा

लाखो में बिकी सलमान खान की इस फिल्म में पहनी टॉवल

MP: बेरहमी से की किन्नर की पिटाई और फिर मारी लात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -