किसानों के समर्थन में AAP का उपवास, सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
किसानों के समर्थन में AAP का उपवास, सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के समर्थन में आम आदमी पार्टी (आप) आज एक दिन का उपवास रख रही है. इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूरे देश में केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए कृषि संबंधी तीनों कानून लागू हो गए हैं. किसान बेहद दुखी हैं. उनको जितना पैसा पहले मिल रहा था, अब वह भी नहीं मिल रहा है. उसके विरोध में सभी किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. आज वो सब किसान एक दिन के उपवास पर हैं. इनके समर्थन में ही हम उपवास पर हैं.

इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि, "हमारा ये कहना है कि तीनों कानून वापस हो. इससे पूरे देश का किसान डरा हुआ है. उसको नुकसान होने लगा है. उसका प्रभाव उसके ऊपर आने लगा है. आज जब पूरे देश में किसान इसका विरोध कर रहे हैं तो केंद्र सरकार अपनी जिद, अहंकार छोड़ कर तीनों कानून वापस ले और किसानों को यकीन दिलाए की हमें उनकी चिंता हैं."

प्रकाश जावड़ेकर के ट्वीट पर सिसोदिया ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल ने स्टेडियम को जेल बनाने के लिए इंकार किया है तब से केंद्र सरकार के नेता तिलमिलाए हुए हैं. इन्होंने बहुत दबाव डाला था हमपर, कि इन किसानों को सड़क से उठा कर जेल में डाल दो. हम इस आंदोलन को जेल में ही समाप्त कर देंगे. तब से केंद्र सरकार ने हथकंडे अपनाने शुरू किए हैं. कभी उनके घर जेल बना देते हैं, कभी उनके घर का CCTV कैमरा तोड़ देते हैं. उनके घर पर धरना बैठा देते हैं. आज वो लोग इसे पाखंड कह रहे हैं.

ट्रम्प ने बहुमत सबूत के साथ सीनेट द्वारा पारित रक्षा विधेयक को किया अस्वीकार

सिंगापुर में कोरोना का कहर देखते हुए पीएम ने दी फ़ाइज़र वैक्सीन की अनुमति

सीएम उद्धव ठाकरे ने नहीं चुकाया है बंगले और पानी का बिल, लाखों रुपए है बकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -