दिल्ली कोर्ट के न्यायाधीश का कोरोना के कारण हुआ निधन
दिल्ली कोर्ट के न्यायाधीश का कोरोना के कारण हुआ निधन
Share:

कोरोना वायरस मामलों में स्पाइक के बीच कई लोगों की जान चली गई है। हाल ही में, कोविड-19 के कारण राष्ट्र की बड़ी हस्तियों की कई मौतें हुई हैं। जिला अदालत के 47 वर्षीय न्यायाधीश ने सोमवार को एक सरकारी अस्पताल में कोविड -19 के सामने दम तोड़ दिया। कोवई वेणुगोपाल नाम के जिला अदालत के न्यायाधीश ने अंतिम सांस ली।

वह साकेत परिवार न्यायालय में न्यायाधीश थे। लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में सोमवार सुबह 11 बजे उनका निधन हो गया। अदालत के सूत्रों के अनुसार, उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर थी जिसके कारण उनका गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) वार्ड में इलाज चल रहा था। साकेत बार एसोसिएशन के सचिव धीर सिंह कसाना ने आरोप लगाया कि यह घटना "सरकार की ओर से लापरवाही" का नतीजा है। उन्होंने आगे कहा "हम सरकार से लगातार सभी जजों और वकीलों के लिए टीकाकरण अनिवार्य करने के लिए कह रहे हैं क्योंकि हमें न्याय वितरण प्रणाली को काम करने के लिए दैनिक आधार पर हजारों लोगों के बीच काम करना है," उन्होंने कहा कि "सरकार सहमत थी हमारी मांग, यह घटना नहीं हुई होगी। 

कथित तौर पर, वेणुगोपाल एक सप्ताह से अधिक समय तक वायरस से जूझ रहे थे, लेकिन जीवित रह सकते थे। राष्ट्रीय राजधानी की स्थिति के बारे में बात करते हुए, दिल्ली में सोमवार को रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक अगले छह दिनों के लिए तालाबंदी कर दी गई है। इसके अलावा, दिल्ली सरकार, जो कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता को पूरा करने के लिए जूझ रही है, ने सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में दावा किया।

अपनी बेटियों के करियर को बनाने के लिए पति से अलग हो गई थी बबिता

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पूरम में श्रद्धालुओं की एंट्री पर लगा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -