दिल्ली में जारी हुई कोरोना की नई गाइडलाइंस
दिल्ली में जारी हुई कोरोना की नई गाइडलाइंस
Share:

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। जी दरअसल कोरोना से बचाव के लिए केजरीवाल सरकार ने बीते शनिवार को नई गाइडलाइंस जारी की। यह गाइडलाइंस 30 अप्रैल तक प्रभावी रहने वाली हैं। जी दरअसल सरकार की तरफ से जारी ताजा गाइडलाइंस को माने तो, बंद जगहों पर होने वाली शादी में ज्यादा से ज्याद 100 लोग या हॉल की क्षमता के 50% लोग ही शिरकत कर सकेंगे।

इसके अलावा खुली जगह में होने वाली शादियों में 200 लोग शामिल हो सकेंगे। इसी के साथ सरकार की तरफ से अंतिम संस्कार में जाने वाले लोगों की सीमा भी तय हो चुकी है। आप सभी को बता दें कि सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस के अनुसार अंतिम संस्कार में अब ज्यादा से ज्यादा 50 लोग शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा इस दौरान सभी को मास्क पहनना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना होगा। खबरों के अनुसार निर्देश में थर्मल स्कैनिंग की भी व्यवस्था करने के लिए कहा गया है। इसके अलावा हैंड सैनिटाइजर का भी इंतजाम रखना होगा।

आपको हम यह भी बता दें कि दिल्ली में बीते शनिवार को एक बार फिर 1500 से ज्यादा नए मामले सामने आए और इस दौरान 10 लोगों की मौत हो चुकी है। जी दरअसल दिल्ली में बीते दो दिन से कोरोना के आंकड़े 1500 पार कर गए हैं। आपको बता दें कि राजधानी में शुक्रवार को 1,534 और बीते गुरुवार को 1,515 नए मामले सामने आए थे। जी दरअसल दिल्ली में इससे पहले 16 दिसंबर को सबसे ज्यादा 1,547 नए मामले सामने आए थे।

एनकाउंटर में मारा गया 2 लाख रुपये का इनामी बदमाश

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

एपी सरकार शिक्षा विभाग में जारी करे नौकरी भर्ती: शिक्षा मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -