एनकाउंटर में मारा गया 2 लाख रुपये का इनामी बदमाश
एनकाउंटर में मारा गया 2 लाख रुपये का इनामी बदमाश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से 3 दिन पहले यानी बीते गुरुवार को फिल्मी स्टाइल में फरार हुए बदमाश कुलदीप फज्जा को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। मिली जानकारी के मुताबिक कुलदीप फज्जा अस्पताल से गायब होकर रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट में एक फ्लैट के अंदर छुपा था। इस मामले में पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने धावा बोला और बदमाशों और पुलिस के बीच चले में कुलदीप फज्जा को पुलिस ने मार गिराया। खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने एनकाउंटर में 2 लोगों को मौके से पकड़ा है

यह लोग कुलदीप फज्जा को भागने और छिपने में मदद करने रहे थे। इस मामले में स्पेशल सेल को जानकारी यह प्राप्त हुई थी कि कुलदीप फज्जा D-9 तुलसी अपार्टमेंट में है। उसी बीच स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। इस मामले में कुलदीप फज्जा को पकड़ने के लिए स्पेशल सेल ने पहले पूरे अपार्टमेंट को घेरा और फिर गैंगस्टर से सरेंडर करने को कहा। इस मामले में यह भी खबर मिली है कि कुलदीप फज्जा ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसी के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। उसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

काफी समय तक और कई राउंड गोलियां चलीं, जिसमें कुलदीप को गोली लगी। कहा जा रहा है एनकाउंटर खत्म होने के बाद घायल बदमाश कुलदीप फज्जा को आनन-फानन में अंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। आप सभी को बता दें कि कुलदीप फज्जा दिल्ली और हरियाणा में वांटेड था और कुलदीप के सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम था।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

एपी सरकार शिक्षा विभाग में जारी करे नौकरी भर्ती: शिक्षा मंत्री

बीएमसी ने होली और दोल पूर्णिमा के लिए लगाए अतिरिक्त प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -