जंग से मिलने पहुचे केजरीवाल, कहा - पर्सनल वजह से दिया इस्तीफा
जंग से मिलने पहुचे केजरीवाल, कहा - पर्सनल वजह से दिया इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग द्वारा अचानक इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे मुलाकात की. जंग और केजरीवाल के बीच करीब आधे घंटे के मीटिंग चली. मीटिंग के बाद केजरीवाल ने कहा-" इस्तीफा उन्होंने पर्सनल वजह से दिया है. खट्टा-मीठा तो जिंदगी में चलता रहा है."

वही दूसरी तरफ, नजीब के अचानक इस्तीफे पर कांग्रेस ने कहा था कि ''मोदी और केजरीवाल में क्या डील हुई? आपको बता दे कि नजीब जंग ने गुरुवार की शाम को अचानक इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद केजरीवाल नजीब जंग के घर सुबह मिलने पहुंचे.जब केजरीवाल से पूछा कि नजीब के साथ आपके रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे तो उन्होंने कहा- खट्टा-मीठा तो जिंदगी में चलता रहा है. उन्होंने चाय पर बुलाया था. इसलिए आया था. उन्होंने इस्तीफा पर्सनल वजह से दिया है. मालूम हो कि जंग को यूपीए सरकार के वक्त 2013 में एलजी बनाया गया था.

मोदी सरकार ने ढाई साल के दौरान कई राज्यपाल बदले, लेकिन पूर्व आईएएस अफसर जंग बरकरार रहे. न्यूज एजेंसी के हवाले से आम आदमी पार्टी की सरकार के साथ तल्ख रिश्तों को जंग के इस्तीफे की सबसे बड़ी वजह नहीं माना जा रहा है. दरअसल, वे पिछले कुछ महीनों से ही पद छोड़ने के बारे में सोच रहे थे. उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है.

राय को सौंपा मध्यप्रदेश में ’आप’ का प्रभार

LG नजीब जंग ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -