कोरोना महामारी के खिलाफ सीएम केजरीवाल का जागरूकता अभियान, लोगों से की ये अपील
कोरोना महामारी के खिलाफ सीएम केजरीवाल का जागरूकता अभियान, लोगों से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों को फोन कॉल और अन्य मीडिया के माध्यमों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं. सीएम केजरीवाल का फ़ोन दिल्ली की एक करोड़ जनता को जाएगा. इसके साथ ही वह रेडियो, टीवी, आउटडोर होर्डिंग्स, ऑनलाइन संचार माध्यमों से भी लोगों को कोरोना से बचने और सावधानी बरतने का संदेश देंगे.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में कोरोना के हालात नियंत्रण में है, किन्तु टेस्टिंग दोगुनी होने व कुछ लोगों की लापरवाही से पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामले बढ़े हैं. जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने जनता को सीधा संदेश देने का फैसला लिया. दिल्ली के दो करोड़ लोगों ने मिलकर कोरोना की जंग में दिल्ली मॉडल को स्थापित किया है. जिसकी चर्चा पूरे विश्व में हो रही है. सीएम केजरीवाल चाहते हैं कि दिल्ली मॉडल कोरोना से लड़ने का एक आदर्श मॉडल बना रहे. इसमें कोई चूक या लापरवाही न हो. इसी वजह से उन्होंने सीधा संवाद स्थापित करने के लिए यह जागरूकता अभियान आरंभ किया है.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कुछ लोग कोरोना को लेकर लापरवाह हो गए हैं. वो घर से निकलने के दौरान मास्क नहीं लगा रहे हैं और शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे हैं. कुछ लोग कोरोना टेस्ट भी नहीं करा रहे हैं, जबकि दिल्ली सरकार टेस्ट फ्री करा रही है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से शपथ लेने का आग्रह करते हुए कहा कि अब जब भी घर से बाहर जाएं, तो मास्क अवश्य पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

शेयर बाजार पर दिखा भारत-चीन तनाव का असर, बैंकिंग शेयरों में गिरावट

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

सोने-चांदी के भाव में आई गिरावट, जानिए क्या है विशेषज्ञों की सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -