ये है देश का सबसे सस्ता बाजार, कीमत जानकार आप भी दौड़े चले जाएंगे
ये है देश का सबसे सस्ता बाजार, कीमत जानकार आप भी दौड़े चले जाएंगे
Share:

नए कपड़े खरीदना तो हर व्यक्ति का शौक होता है. कोई अपने इस शौक को पूरा कर लेता है तो कोई पैसो के चलते मन मारकर रह जाता है. लेकिन हम आपको आज भारत के एक ऐसे मार्केट के बारे में बता रहे हैं जिसे सबसे सस्ता और अच्छा बाजार कहा जाता है. जिसने भी इस मार्केट में मिलने वाले कपड़ो की कीमत के बारे में सुना वो हैरान हो गया.

ये मार्केट है देश की राजधानी दिल्ली के गाँधी नगर स्थित सुभाष रोड पर जहां पर सबसे सस्ते कपड़े मिलते है. वैसे भी दिल्ली के सभी बाजार सस्ते हैं लेकिन ये बाजार तो कुछ ज्यादा ही सस्ता है. इस मार्केट में 1 जीन्स की कीमत के बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. दरअसल जहां आमतौर पर कोई भी जीन्स 1000 रूपए तक में मिलती हैं वहीं इस मार्केट में अच्छी से अच्छी जीन्स की कीमत भी सिर्फ 200 रूपए है. सुनकर हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. और सिर्फ इतना ही नहीं 500 से 600 रूपए तक में मिलने वाली शर्ट भी इस मार्केट में करीब 150 रूपए तक में मिल जाती है.

इस मार्केट को दिल्ली का अबतक का सबसे सस्ता मार्केट कहा जाता है. आपको बता दें यहाँ कोई भी चीज कम से कम भाव में मिलती है. इस मार्केट में हमेशा ही लोगों की भीड़ लगी रहती हैं. जो भी लोग बाहर से दिल्ली किसी काम से या घूमने आते हैं वो एक बार तो इस मार्केट में जाकर शॉपिंग जरूर करते ही हैं. पहले इस मार्केट में कपड़े होल सेल में मिलते थे लेकिन अब यहाँ पर फुटकर में भी कपड़े मिल जाते हैं.

OMG... यहाँ बर्थडे के दिन करनी होती है दोस्त के घर की सफाई

इन महिलाओं के बाल देखकर आपको भी होगी जलन, इस तरह लगाती है उम्र का पता

इस गांव में मरने के बाद मातम नहीं बल्कि जश्न मनाया जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -