दिल्ली में अस्सी वर्ष की महिला के साथ बेटे ने की बर्बरता
दिल्ली में अस्सी वर्ष की महिला के साथ बेटे ने की बर्बरता
Share:

दिल्ली: देश कि राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने है. जहां एक पापी पुत्र ने अपनी 80 साल कि बूढ़ी माँ कि बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं बेटे ने बुरी तरह मारने पीटने के बाद अपनी बूढ़ी मां को घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद पड़ोसियों ने फोन कर पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बूढ़ी महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि  आरोपी मनोज अरोड़ा ईस्ट ऑफ कैलाश में रहता है और प्रॉपर्टी के लिए उसने बर्बरता से अपनी 80 साल की बूढ़ी मां की पिटाई की. वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी व्यक्ति गिरफ्तारी से बचने के लिए बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गया है. पीड़ित वृद्धा ने पुलिस को कहा कि घर में घुसते ही उनके बेटे ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई शुरू कर दी.

पड़ोसियों के अनुसार घटना 19 अप्रैल की है. आरोपी बेटे की मां लाजपत नगर पार्ट वन के मकान नंबर ए 65 में रहती हैं. घटना वाले दिन आरोपी लाजपत नगर आया और घर के अंदर घुसते ही उसने अपनी बूढ़ी मां की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार आरोपी ने बहुत ही बर्बरता से अपनी मां की पिटाई की है, जिससे उनका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गईं.

लड़कियों को झांसा देने वाला नेवी अफसर गिरफ्तार

किरार समाज का राष्ट्रीय सम्मेलन

महिला खिलाड़ी ने लगाया डॉक्टर पर रेप का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -