कंधे की चोट के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर को मिलेगा पूरा वेतन
कंधे की चोट के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर को मिलेगा पूरा वेतन
Share:

भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला के समापन से पहले भारतीय टीम के एक इक्का-दुक्का क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को कंधे में चोट लगी है। मध्यक्रम के बल्लेबाज को वन डे इंटरनेशनल से बाहर कर दिया गया था। अब, अपने बाएं कंधे को चोटिल करने के कुछ दिनों के बाद दिल्ली की राजधानियों के कप्तान अय्यर ने बड़े पैमाने पर चोट का सामना किया, जिसके कारण यह कहा जाता है कि उन्हें पूरे आईपीएल संस्करण 2021 से बाहर किया जा सकता है।

दिल्ली की राजधानियों श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति बल्लेबाजी में एक छेद छोड़ देती है। जबकि तेजतर्रार बल्लेबाज आगामी सत्र के लिए अपना आईपीएल वेतन प्राप्त करेंगे। हां, क्या मैदान में कदम रखे बिना पूरी सैलरी हासिल करना अय्यर के लिए चौंकाने वाला है? अय्यर को कथित तौर पर नकदी से भरपूर लीग के पूरे सीजन में गायब होने के बावजूद उनका पूरा आईपीएल वेतन मिलेगा। स्पोर्ट्सकीडा द्वारा दायर एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि अय्यर को मुआवजा दिया जाएगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बल्लेबाज श्रेयस भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल पॉलिसी के अनुसार मुआवजे के हकदार हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में पढ़ा गया है कि एक खण्ड अय्यर को  7 करोड़ का पूरा वेतन पाने के योग्य बना देगा क्योंकि वह राष्ट्रीय कार्य पर था जब उसने अपना कंधा घायल कर लिया था। अय्यर ने आगामी सीज़न से बाहर होने के बाद आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली की राजधानियों ने ऋषभ पंत को रिकी पोंटिंग के कोच के रूप में नामित किया। दिल्ली स्थित इस फ्रेंचाइजी ने प्रीमियर बल्लेबाज को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।

IPL 2021: शादी के बाद 'बुमराह' ने की दमदार वापसी, पहली ही गेंद पर उखाड़ दिए स्टंप

IPL 2021: सौरव गांगुली का बड़ा ऐलान, बोले- लॉकडाउन के बाद भी मुंबई में ही होंगे मैच

केन्या की रूथ चेपंगेश ने विश्व हाफ मैराथन में बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -