IPL 2021: सौरव गांगुली का बड़ा ऐलान, बोले- लॉकडाउन के बाद भी मुंबई में ही होंगे मैच
IPL 2021: सौरव गांगुली का बड़ा ऐलान, बोले- लॉकडाउन के बाद भी मुंबई में ही होंगे मैच
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) आरंभ होने में कुछ ही दिन शेष हैं. वहीं दूसरी ओर, कोरोना के बढ़ते मामलों ने पूरे देश को परेशान कर रखा है. देश में सामने आ रहे कुल नए मामलों में आधे से अधिक केस अकेले महाराष्ट्र से आए हैं. ऐसे में मुंबई में होने वाले IPL के मुकाबलों को लेकर चिंता खड़ी हो गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र राज्य सरकार ने सोमवार से सप्ताहांत लॉकडाउन का फैसला लिया गया है. 

वहीं, BCCI चीफ सौरव गांगुली ने स्पष्ट कर दिया है कि IPL के तय कार्यक्रम में किसी तरह का कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा. गांगुली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, 'लॉकडाउन से हमें कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि हमने वहां मैच का आयोजन करने के लिए राज्य सरकार से इजाजत ले ली है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर IPL के 10 मुकाबले खेले जाने हैं और ये सभी मैच 10 से 25 अप्रैल के बीच बायो बबल के अंदर खेले जाएंगे. 

IPL का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा. बता दें, चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम यहां पर बायो बबल में प्रैक्टिस कर रही हैं. वहीं, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला का कहना है कि भारतीय बोर्ड IPL से संबंधित सभी खिलाड़ियों के टीकाकरण पर भी विचार कर रही है और इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय के संपर्क में है, जल्द ही इस पर कोई निर्णय ले लिया जाएगा. सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

भारतीय महिला फुटबॉल टीम उज्बेकिस्तान में खेलेगी मैच

आनंद महिंद्रा ने निभाया अपना वादा, मोहम्मद सिराज को गिफ्ट की चमचमाती कार

IPL 2021: नीलामी में नहीं मिला था खरीदार, अब KKR के लिए खेलेगा ये बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -