IPL 2021: शादी के बाद 'बुमराह' ने की दमदार वापसी, पहली ही गेंद पर उखाड़ दिए स्टंप
IPL 2021: शादी के बाद 'बुमराह' ने की दमदार वापसी, पहली ही गेंद पर उखाड़ दिए स्टंप
Share:

नई दिल्ली: विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL के 14वें सीजन से पहले सभी टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपनी शादी के बाद फिर से खेल के मैदान पर वापसी की है. इसी बीच मुंबई इंडियंस ने बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वे बेहतरीन यॉर्कर फेंकते नजर आ रहे हैं.

मुंबई इंडियंस ने बुमराह का जो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, उसमें यॉर्कर किंग तेज-तर्रार यॉर्कर गेंदे डालते दिखाई दे रहे हैं. बुमराह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में अंतिम बार खेले थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी के लिए क्रिकेट से कुछ दिन के लिए छुट्टी ली थी. बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया था.

बुमराह ने हाल ही में स्पोर्टस एंकर संजना गणेशन के साथ विवाह किया था. इस कपल ने पिछले महीने 15 मार्च को सात फेरे लिए थे. बुमराह और संजना ने गोवा में शादी की थी, जिसके बाद इन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए लोगों को इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि उन्होंने 2013 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू किया था और इसके बाद से उन्होंने मुंबई के साथ 5 खिताब जीत लिए हैं. बुमराह ने अपने IPL करियर में 92 मैचों में 192 विकेट झटके हैं.

 

IPL 2021: सौरव गांगुली का बड़ा ऐलान, बोले- लॉकडाउन के बाद भी मुंबई में ही होंगे मैच

केन्या की रूथ चेपंगेश ने विश्व हाफ मैराथन में बनाया नया रिकॉर्ड

भारतीय महिला फुटबॉल टीम उज्बेकिस्तान में खेलेगी मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -