ऋषभ पंत की वापसी पक्की ! दुबई में IPL ऑक्शन के दौरान दिखे एक्टिव, संभाल सकते हैं दिल्ली की कप्तानी
ऋषभ पंत की वापसी पक्की ! दुबई में IPL ऑक्शन के दौरान दिखे एक्टिव, संभाल सकते हैं दिल्ली की कप्तानी
Share:

दुबई: विकेटकीपर-बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी के लिए दुबई पहुंच गए हैं। पिछले साल नए साल की पूर्व संध्या पर रूड़की के पास एक सड़क दुर्घटना के बाद, पंत क्रिकेट से दूर थे और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में लगातार पुनर्वास से गुजर रहे थे। यह पहली बार किसी महत्वपूर्ण क्रिकेट आयोजन में उनकी वापसी का प्रतीक है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि पंत न केवल आईपीएल 2024 में भाग लेने के लिए तैयार हैं बल्कि टीम का नेतृत्व भी करेंगे। फरवरी के अंत तक उनके पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है, ठीक आईपीएल के ठीक समय पर, जिसके मार्च के आखिरी सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है। आईपीएल 2023 में, पंत के अनुपलब्ध होने पर, डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली और टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा। 

आईपीएल लाइव नीलामी में सक्रिय रूप से भाग लेने वाले 25 वर्षीय पंत को सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ आईपीएल नीलामी तालिका में देखा गया था। वह नीलामी के लिए टीम की योजना में भी शामिल थे, कोच पोंटिंग के साथ चर्चा में सक्रिय रूप से भाग ले रहे थे। पिछले साल, 30 दिसंबर को, पंत रूड़की के पास गुरुकुल नारसन क्षेत्र में एक कार दुर्घटना में शामिल थे, जहां वह कार चला रहे थे।

पंत के आईपीएल प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 98 मैच खेले हैं, जिसमें 2838 रन बनाए हैं। इसके अलावा, पंत ने 33 टेस्ट मैचों में 2271 रन, 30 वनडे मैचों में 865 रन और 66 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 987 रन बनाए हैं।

IPL2024 Auction: एक घंटे भी नहीं टिका पैट कमिंस का रिकॉर्ड, उनके साथी स्टार्क ने ही तोड़ा, देखें 5 सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट

IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने पैट कमिंस, डेरिल मिशेल और हर्षल पटेल पर भी जमकर बरसा धन, देखें सोल्ड खिलाड़ियों की लिस्ट

IPL 2024 में चौके-छक्के लगाते दिखेंगे ऋषभ पंत ? सामने आई बड़ी हेल्थ अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -