दिल्ली: पब्लिक टॉयलेट में मिला 3 साल के बच्चे का शव, पास में पड़े हुए थे अंडरगारमेंट्स
दिल्ली: पब्लिक टॉयलेट में मिला 3 साल के बच्चे का शव, पास में पड़े हुए थे अंडरगारमेंट्स
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में विवेक विहार के पास झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में गुरुवार (8 दिसंबर) को एक पब्लिक टॉयलेट में 3 वर्षीय एक बच्चे का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि लड़के के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, मगर शव के पास उसके कपड़े, बिस्किट का एक पैकेट और कुछ पैसे बरामद हुए थे।

हालांकि मौत के वास्तविक कारणों का अभी पता लगाया जा रहा है और पुलिस बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। पुलिस फिलहाल यह मानकर चल रही है कि बच्चे का क़त्ल यौन उत्पीड़न के बाद किया गया हो। शुक्रवार दोपहर तक कोई प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज नहीं की गई थी DCP (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने कहा कि हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं और उसके मुताबिक ही आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे। अभी तक, हम किसी भी संभावना से इंकार करने की हालत में नहीं हैं। हमें लड़के की खराब स्वास्थ्य स्थितियों के सम्बन्ध में भी जानकारी मिली है।

DCP ने आगे  कहा कि लड़के की लाश शाम 4 बजे के आसपास कुछ स्थानीय लड़कों द्वारा देखी गई, जब वे शौचालय में गए थे। उनमें से एक ने शोर मचाया और इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और टॉयलेट के आसपास जाकर छानबीन की। पुलिस ने और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने उस स्थान का निरीक्षण किया जहां शव बरामद हुआ था और वहां से अंडरगारमेंट्स, बिस्कुट के पैकेट और पैसे जैसे जरूरी नमूने जुटाए।  इसके बाद शव को गुरु तेग बहादुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

मथुरा से गिरिराज परिक्रमा लगाकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत,चार घायल

चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर मांगने चली गई पत्नी और फिर जो हुआ...

'तकिए के साथ बनाओ संबंध...', अब सस्पेंड हुए इंदौर मेडिकल कॉलेज के 11 छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -