मथुरा से गिरिराज परिक्रमा लगाकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत,चार घायल
मथुरा से गिरिराज परिक्रमा लगाकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत,चार घायल
Share:

शिवपुरी। जिले में सड़क हादसे की वजह से 3 लोगों की हुई मौत। ट्रक और बोलेरो की टक्कर से 4 लोग घायल भी हुए। बोलेरो में सवार सभी लोग मथुरा से गिरिराज परिक्रमा कर लौट रहे थे। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक हादसा शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र खूबत घाटी का है। बताया जाता है कि मनिया क्षेत्र के बीज गोदाम के पास वाले एक परिवार के लोग बोलेरो से गोवर्धन गिरिराज की परिक्रमा करके लौट रहे थे। रात करीब 1:30 बजे बोलेरो वाहन सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के खूबत घाटी से होकर गुजर रही थी। उसी दौरान बोलेरो वाहन की सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई। 
टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर 55 वर्ष शांति पति राम प्रसाद राठौर, 35 वर्ष परमानंद पिता बंटी राठौर, 15 वर्षीय अनुराज राठौर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। चार गंभीर घायल संदीप राठौर गोविंद राठौर, 3 साल मासूम पूर्वी राठौर को पहले मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां से संदीप गोविंदपुरी को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है पुलिस केस दर्ज कर ट्रक चालक को ढूंढ रही है। 

वन विभाग की टीम पर हुआ हमला बोल,रेत माफिया है आरोपी

युवती को अकेला पाकर किया उसका रैप,जान से मारने की धमकी दी

रवीना ने बाघों के लिए कही खास बात, जानिए ऐसा क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -