चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर मांगने चली गई पत्नी और फिर जो हुआ...
चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर मांगने चली गई पत्नी और फिर जो हुआ...
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। अपराधी ने अपनी पत्नी को इसलिए मारा क्योंकि उसने चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर मांग लिया था तथा उसे लेने उसके घर जा रही थी। वारदात की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने अपराधी भगत राम अगरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

वही यह मामला लैलूंगा विधानसभा के भेडीमुडा गांव में बृहस्पतिवार रात हुई। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया 50 वर्षीय भगत राम अगरिया ने डंडे से वार कर अपनी पत्नी दिलो बाई अगरिया (45) का क़त्ल कर दिया। क्योंकि उसके मना करने के बाद भी उसकी पत्नी पड़ोस के घर टमाटर मांगने जा रही थी। इस मामले में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रावाई की जा रही है। 

घटना की सूचना पर तत्काल रात पुलिस मौके पर पहुंची। महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ था तथा अपराधी मौके से फरार था। घरवालों की सूचना पर दबिश देकर वारदात के कुछ ही घंटे में अपराधी को पकड़कर थाने लाया गया। फिर अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया। अपराधी के पिता इन्दरसाय अगरिया ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू टमाटर लेने पड़ोसियों के घर जा रही थी। बेटे ने मना किया जिसे लेकर दोनों में बहस हो गई तथा भगत राम घर के बाहर पड़ा बांस का डंडा लेकर आया तथा बहू को पीटने लगा। तत्पश्चात, उसे गंभीर चोट आई तथा मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। अपराधी के पिता के बयान पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया तथा अपराधी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। 

RJD नेता ने मांगा नीतीश का इस्तीफा, इस नेता को कर डाली CM बनाने की मांग

'कार्ड डालो और सोने के सिक्के निकालो..', भारत में खुला पहला गोल्ड ATM

जल्द जारी होगी बिहार 10वीं-12वीं परीक्षा की डेटशीट, ऐसे करें डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -