दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल के रोड शो को पीछे छोड़ आगे निकली बीजेपी की रैली
दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल के रोड शो को पीछे छोड़ आगे निकली बीजेपी की रैली
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को AAP और BJP  के दिग्गज नेता सड़कों नजर आने वाले है. वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल आज नरेला, बवाना और गांधी नगर में तीन रोड शो करने वाले है. वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह तीन जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही नवनिर्वाचित भाजपा अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा भी तीन चुनावी सभाएं करेंगे. गौरतलब है कि अमित शाह ने रविवार को रोहतास नगर विधानसभा में एक सभा को संबोधित किया था. वहीं उन्होंने यहां कहा था कि देशभर में अलग-अलग सर्वे होते हैं, कोई सरकार शुद्ध पीने के पानी में नंबर एक होती है. तो कोई रोड, बिजली में नंबर एक होती है. ये सारे नंबरों में केजरीवाल सरकार का कोई नंबर नहीं आता. मगर वो  झूठ बोलने में नंबर एक हैं. 

जानकारी के अनुसार शाह ने कहा था कि मोदी जी सीएए लेकर आएं, तो राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही है. वहीं  दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दी. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है. उन्होंने कहा था कि 8 फरवरी को जब आप मतदान करें, तो ये न सोचना की आपका वोट सिर्फ भाजपा प्रत्याशी को जीताएगा. इसके साथ ही आपका वोट दिल्ली का भविष्य, दिल्ली का पानी, हवा और यहां रहने वाले गरीबों के भविष्य को संवारने का काम करेगा.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अमित शाह ने कहा था कि मैं दिल्ली की जनता से कहने आया हूं कि पांच साल तक झूठे वादे करने वाली ये केजरीवाल सरकार भले अपने वादे याद न करे, मगर उनके झूठे वादे मैं याद दिलाने आया हूं. कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी लगाएंगे. उन्होंने कुछ ही जगह सीसीटीवी लगाए हैं और उसे दिखाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. केजरीवाल जी आपने 15 लाख सीसीटीवी लगाने की बात कही थी, इसमें से आप डेढ़ लाख सीसीटीवी ही दिखा दीजिए.

CAA Protest पर बोले सीएम बिप्लब देब, कहा- मोदी सरकार की सूझबूझ से ठंडा हुआ आंदोलन

ईरान यूरेनियम शोधन के लिए समर्थ, शीर्ष नेतृत्व के हाथ में सारा फैसला

कोरोनोवायरस ने कनाडा में रखे कदम, इस व्यक्ति को अस्पताल में कराया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -