दिल्ली में वोटों का सिलसिला जारी, जानिए कौन मरेगा बाज़ी
दिल्ली में वोटों का सिलसिला जारी, जानिए कौन मरेगा बाज़ी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सभी 70 सीटों पर मतदान जारी हो चुके है . वहीं दिल्ली में शाम 6 बजे तक 13,750 केंद्रों पर वोटिंग होने वाली है. जंहा पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हैं. वहीं दिल्ली के शाहीन बाग में मतदाताओं की भीड़ उमड़ पड़ी है. जंहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की. लेकिन यूपी के सीएम योगी ने भी ट्वीट कर मतदाताओं से अपील की. वहीं उन्होंने लिखा कि दिल्ली में बदलाव के लिए वोट करें. वहीं, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने मतदान किया, इसके बाद उन्होंने तस्वीरें खिंचवाई. सांसद प्रवेश वर्मा ने भी मतदान कर दिया है. 

वहीं यह भी पता चला है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की है. जंहा उन्होंने लिखा कि वोट डालने ज़रूर जाइए सभी महिलाओं से ख़ास अपील - जैसे आप घर की ज़िम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की ज़िम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. वहीं आप सभी महिलायें वोट डालने ज़रूर जायें और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें. पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा.

जिसके बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच व मजबूत इरादों वाली सरकार ही बना सकती है. वहीं मैं दिल्ली की जनता से अपील करता हूं कि झूठ और वोटबैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान जरूर करें.

कोरोना को लेकर बड़ी खबर, चेतावनी देने वाले डॉक्टर का हुआ निधन

आखिर क्यों नहीं थम रहा कश्मीर और पाकिस्तान का बवाल, जानिए क्या है OIC

दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान से पहले भगवान की शरण में केजरीवाल, मनोज तिवारी भी पहुंचे मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -