दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान से पहले भगवान की शरण में केजरीवाल, मनोज तिवारी भी पहुंचे मंदिर
दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान से पहले भगवान की शरण में केजरीवाल, मनोज तिवारी भी पहुंचे मंदिर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के रण में कल सबसे अहम दिन है. कल दिल्ली की आवाम अपना अगला सीएम चुनने के लिए वोट करेगी. भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) में सीधी लड़ाई नज़र आ रही है. मतदान से एक दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनोज तिवारी भगवान हनुमान जी के मंदिर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लेने के लिए पूजन किया. 

आपको बता दें कि दिल्ली में जो लड़ाई एक वक़्त AAP की तरफ एकतरफा दिखाई दे रही थी, किन्तु आखिर तक भाजपा ने भी चुनाव में कड़ी टक्कर देने का प्रयास किया और भाजपा ने अपनी मेहनत से चुनाव में दिलचस्पी बढ़ा दी है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कालकाजी के हनुमान मंदिर जाकर प्रार्थना की और पूजन-अर्चन किया. इस चुनाव में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कई रोड शो, जनसभाएं और कई नुक्कड़ सभाएं की हैं. इससे उन्होंने भाजपा को भी दिल्ली के दंगल में खड़ा कर दिया है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए. आपको बता दें कि दिल्ली में चुनाव कई मुद्दों पर लड़ा गया जिसमें हनुमान जी का उल्लेख हुआ. अरविंद केजरीवाल ने एक समारोह में हनुमान चालीसा सुनाई तो भाजपा ने इसे मुद्दा बना दिया. शाहीन बाग के नाम पर आप ने भाजपा को घेरना का प्रयास किया, किन्तु अंत में भाजपा ने उसे अपने जाल में फंसा लिया.

इमरान खान बुरी तरह से बौखलाएं, इस्‍लामिक देशों ने भी किया नजरअंदाज

मोदी सरकार पर प्रियंका गाँधी का हमला, कहा- महबूबा और उमर पर PSA क्यों लगाया

मुसलमानों से दुर्व्यवहार को लेकर बड़ा खुलासा, ऐलिस जी वेल्‍स ने खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -