16 फरवरी को शपथ लेंगे दिल्ली के लाल केजरीवाल, आज होगी उपराज्यपाल से मुलाकात
16 फरवरी को शपथ लेंगे दिल्ली के लाल केजरीवाल, आज होगी उपराज्यपाल से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: AAP की जीत के साथ मंत्रिमंडल के सदस्यों के नाम पर चर्चा शुरू हो चुकी है. वहीं शुरुआती दौड़ में कई नाम हैं. जंहा पिछली बार मंत्री रहे मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, राजेंद्र पाल गौतम, इमरान हुसैन ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को शिकस्त दी है. जंहा वरिष्ठ नेता दिलीप पांडेय, आतिशी व राघव चड्ढा भी विधान सभा पहुंचने में सफल रहे हैं. वहीं, सिख समुदाय से जरनैल सिंह लगातार तीसरी बार विधायक बने हैं. इससे केजरीवाल को मंत्रियों के नाम तय करने में काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है.

'आप' के उदय से शुरू हुआ कांग्रेस का पतन:  मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता पीसी चाको ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पतन साल 2013 में शुरू हुआ जब शीला जी मुख्यमंत्री थीं. आम आदमी पार्टी के उदय ने कांग्रेस के पूरे वोट बैंक को छीन लिया. हम इसे कभी वापस नहीं पा सके. यह वोट बैंक अब भी 'आप' के पास है.

16 फरवरी को लेंगे शपथ: वहीं हूँ आप सभी को बता दें कि दिल्ली में 62 सीटों के साथ प्रचंड जीत के बाद अरविंद केजरीवाल तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं. इसके लिए 16 फरवरी को रामलीला मैदान में केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

सोनिया गांधी ने फोन पर दी केजरीवाल को बधाई:  जंहा दिल्ली चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फोन पर अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- जो हनुमाना जी की शरण में जाता है मिलता है आशीर्वाद: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देते हुए एक बार फिर हनुमान जी को बीच में लाए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो. बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे.

उमर अब्दुल्ला को हिरासत से मुक्त कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका, आज होगी सुनवाई

दिल्ली से मिटा कांग्रेस का नामो निशान, राहुल ने अरविंद केजरीवाल को दी जीत की बधाई

राहुल गांधी का उड़ा मजाक, यूजर ने कहा-एक राहुल ने बनाए 100 , वही दूसरा राहुल 0 पर आउट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -