राहुल गांधी का उड़ा मजाक, यूजर ने कहा-एक राहुल ने बनाए 100+, वही दूसरा राहुल 0 पर आउट..
राहुल गांधी का उड़ा मजाक, यूजर ने कहा-एक राहुल ने बनाए 100+, वही दूसरा राहुल 0 पर आउट..
Share:

मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनावों के बाद आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की है. भाजपा को जरूर 10+ सीटों का फायदा होता दिख रहा है, लेकिन कांग्रेस की स्थिति पांच साल पहले जैसी ही 'जीरो बटे सन्नाटा' वाली है. पार्टी लगातार दूसरी बार दिल्ली में जीरो पर आउट होती दिख रही है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर माहौल बना हुआ है. लोग इसे भारत vs न्यूजीलैंड मैच में केएल राहुल vs राहुल गांधी की तुलना करके कांग्रेस की खिंचाई कर रहे हैं और कह रहे हैं- ‘‘एक राहुल ने 100 बनाकर नॉटआउट रहा और एक राहुल फिर से 0 पर आउट हो गया.’’

आप पार्टी के विधायक पर जानलेवा हमला, एक कार्यकर्ता की दर्दनाक मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार जहां दिल्ली में काउंटिंग शुरू होने के सिर्फ आधे घंटे में ही लगभग पूरी तस्वीर साफ हो गई और जब आप ने एकतरफा लीड बना ली तो सोशल मीडिया यूजर्स भी सुबह से मजे लेने में जुट गए. इस बार भी यूजर्स पुराने फनी मीम्स निकाल कर भी लगा रहे हैं और इनमें सबसे ज्यादा कांग्रेस को निशाना बनाया जा रहा है.

दिल्ली चुनाव में बुरी हार से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में मंथन की आवश्यकता!

1.ट्विटर पर सबसे ज्यादा पोस्ट  #AAPWinningDelhi,  #DelhiPolls,  #DelhiElection,  #BJP45PlusInDelhi,  #DelhiCongress  जैसे हैशटैग्स के साथ हो रही हैं।

2.केजरीवाल के लिए खुद उनकी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक प्यारे से बच्चे को 'मफलरमैन' के रूप में दिखाया है जो उंगली ऊपर करके देख रहा है.

3.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी सबसे ज्यादा निशाने पर हैं और लोग उनके एक दिन पहले किए 45+ सीटों वाले ट्वीट को बार-बार रीट्वीट करके मजे ले रहे हैं.

4. कुछ यूजर्स मनोज तिवारी के ‘रिंकिया के पापा’ और ‘बम्बई बोलत बानी बुरा समाचार बा, दादी से बताय मंगलवा बीमार बा!’... गानों के मीम्स बनाकर तंज कस रहे हैं.

अखिलेश यादव ने यूपी सीएम पर कसा तंज, कहा-बाबा योगी जी हैं,जहां जहां गए हैं वहां...

लोकसभा में जमकर बरसे मुलायम सिंह यादव, कहा-फारूक अब्दुल्ला पुलिस हिरासत से कब...

भाजपा अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, कहा-आप प्रमुख केजरीवाल की जीत में भगवान ने बरसाई कृपा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -