दिलीप पांडे का बड़ा एलान, कहा- 'हर झुग्गीवासी को पक्का मकान दिया जाएगा...'
दिलीप पांडे का बड़ा एलान, कहा- 'हर झुग्गीवासी को पक्का मकान दिया जाएगा...'
Share:

नई दिल्ली: बीते दिनों तिमारपुर विधानसभा से शानदार जीत दर्ज करने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के नवनिर्वाचित विधायक दिलीप पांडे से बातचीत में क्षेत्र के विकास को लेकर उनसे बातचीत की गई. तो उन्होंने कुछ खास बातें बताई...

आप अपनी जीत का श्रेय किसे देते हैं?: मैं अपनी जीत का श्रेय तिमारपुर की जनता और पार्टी संगठन को देना चाहता हूं. क्योंकि, मतदाताओं के सहयोग के बिना यह जीत संभव नहीं थी, इसलिए यह जीत सिर्फ मेरी नहीं बल्कि तिमारपुर की जनता की भी है. मुख्यमंत्री अर्रंवद केजरीवाल को मैं अपनी जीत का मुख्य वजह मानता हूं जिन्होंने मुझे जनता की सेवा करने का अवसर दिया. इस जीत में उन तमाम कार्यकर्ताओं का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा जिन्होंने सब कुछ छोड़कर दिन-रात काम किया.

क्षेत्र के विकास को लेकर आपकी प्राथमिकताएं क्या हैं?: वहीं यह भी कहा कि तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पानी और सीवर की समस्याओं का निवारण किया जा चुका है. कुछ इलाकों में पानी व सीवर की दिक्कत है उसे दूर किया जाएगा. परिवहन की समस्याएं हैं जिसे दूर किया जाएगा. स्कूल, ओपन जिम, सड़कों के चौड़ीकरण समेत अन्य भी महत्वपूर्ण काम हैं, जो होने हैं.

क्षेत्र के विकास के लिए आपकी भावी योजनाएं क्या हैं, कुछ विशेष क्षेत्र पर काम करने की योजना?:  जंहा यह भी कह जा रहा है की यहां गलियों और मुख्य सड़कों को सुधारने की जरूरत है. सुरक्षा की दृष्टि से सभी गलियों और कटरों में लोहे के गेट लगवाने की जरूरत है. कई जगहों में मोहल्ला क्लीनिक का निर्माण करवाना है ताकि इलाके के लोगों को अपने घर के नजदीक ही इलाज मिल पाए. इन सब के अलावा और भी बहुत सारी योजनाएं है जिसे तिमारपुर की जनता तक पहुंचाना है.

World Radio Day: सिर्फ मनोरंजन ही नहीं, बल्कि कई मायनों में ख़ास है रेडियो

सुप्रीम कोर्ट का राजनितिक दलों को आदेश - 'बताएं दागी उम्मीदवारों को क्यों दिया टिकट ?'

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध, कहाँ हैं सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -