'लोगों को ईसाई धर्म अपनाने के लिए उकसाते हैं IMA अध्यक्ष जयलाल..', दिल्ली के वकील ने दर्ज कराइ शिकायत
'लोगों को ईसाई धर्म अपनाने के लिए उकसाते हैं IMA अध्यक्ष जयलाल..', दिल्ली के वकील ने दर्ज कराइ शिकायत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक वकील ने शुक्रवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के प्रमुख डॉ जेए जयलाल के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है​ कि वकील विष्णु शर्मा ने जयलाल के खिलाफ ईसाई धर्म का प्रचार करने और लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि जयलाल सोशल मीडिया पर जिस प्रकार ईसाई धर्म का प्रचार कर रहे हैं, उससे धार्मिक समूहों के बीच दुश्मनी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि उन्होंने TV पर एक डिबेट देखी, जिसमें जयलाल बाबा रामदेव को गाली दे रहे थे, उन पर आरोप लगा रहे थे और उन्हें धमका रहे थे। वकील शर्मा ने जयलाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह मीडिया में अपने इंटरव्यू के माध्यम से ईसाई धर्म को बढ़ावा दे रहे थे। गौरतलब है कि आईएमए महासचिव डॉ. जयेश लेले ने गुरुवार (27 मई 2021) को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि रामदेव अपने वीडियो के जरिए कोरोना के उपचार और डॉक्टरों के संबंध में गलत जानकारी फैला रहे हैं।

शिकायत के अनुसार, जयलाल ने भी कहा था कि अगर रामदेव कोरोना टीकाकरण और आधुनिक चिकित्‍सा के खिलाफ अपने बयान वापस ले लेते हैं, तो उनके विरुद्ध भेजे गए नोटिसों को वापस लेने पर विचार किया जा सकता है। बता दें कि डॉ जयलाल ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि वे चाहते हैं कि IMA ‘जीसस क्राइस्ट के प्यार’ को साझा करे और सभी को यकीन दिलाए कि जीसस ही व्यक्तिगत रूप से रक्षा करने वाले हैं। उन्होंने कहा था कि चर्चों और ईसाई दयाभाव की वजह से ही विश्व में पिछली कई महामारियों और रोगों का इलाज आया।

हवाई सफर अब हुआ महंगा, मोदी सरकार ने 16 फीसदी तक बढ़ाया न्यूनतम किराया !

लॉकडाउन ने राजस्व संग्रह को किया प्रभावित, अब तक सरकार ने 55 प्रतिशत से अधिक का लिया उधार

वित्त वर्ष 2021 में 1.69 मिलियन नौकरियों के लिए जारी किए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -