दिल्ली: गोकुलपुरी रेलवे स्टेशन का एक हिस्सा ढहा, एक शख्स की मौत, 4 मलबे में दबे, Video
दिल्ली: गोकुलपुरी रेलवे स्टेशन का एक हिस्सा ढहा, एक शख्स की मौत, 4 मलबे में दबे, Video
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को चारदीवारी का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना सुबह 11 बजे के आसपास हुई, कई लोग घायल हो गए। दिल्ली फायर सर्विस ने बताया है कि पीड़ित मलबे में फंसा हुआ था, जिसके लिए तेजी से बचाव अभियान की जरूरत थी।

शुरुआत में, दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने कहा कि, "गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर चलती मेट्रो लाइन का एक साइड स्लैब आज गिर गया। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।" रिपोर्ट में DCP (पूर्वोत्तर), जॉय टिर्की के हवाले से कहा गया है, "कम से कम 3 से 4 लोग घायल हो गए। एक व्यक्ति मलबे के नीचे फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं।" पुलिस कर्मियों और जनता की त्वरित कार्रवाई से फंसे हुए व्यक्ति को सफलतापूर्वक बचाया जा सका, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह दुर्घटना के समय स्कूटर चला रहा था। पीड़िता को तत्काल चिकित्सा उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया।

 

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क से मलबा हटाने की कोशिशें जारी हैं. इस प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए उत्खननकर्ताओं को तैनात किया गया है। स्थानीय पुलिस कर्मी और दिल्ली मेट्रो कर्मचारी भी मौके पर मौजूद थे। डीसीपी ने आगे कहा कि घटना के संबंध में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

रोहिंग्याओं को शरण देने से बांग्लादेश ने किया इंकार, मंत्री ओबैदुल कादिर बोले- ये देश की सुरक्षा के लिए खतरा

पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस से तोड़ा 48 साल पुराना रिश्ता, इस्तीफे में कहा- ऐसा बहुत कुछ है जिसे..

'अगर केंद्र में AAP सरकार आ गई तो, आप पर भी..', ED और कोर्ट के समन पर सीएम केजरीवाल का धमकी भरा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -