दर्दनाक: दोस्त के साथ स्कूटी से जा रही युवती की दर्दनाक तरह से हुई मौत
दर्दनाक: दोस्त के साथ स्कूटी से जा रही युवती की दर्दनाक तरह से हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा जिला के आनंद विहार क्षेत्र में दोस्त के साथ स्कूटी पर जा रही युवती (Girl crushed by dumper) की डंपर से कुचलकर जान चली गई। इस दुर्घटना में युवती के दोस्त की जान बच गई और उसे सिर्फ मामूली चोट  आई है। मृतक युवती की पहचान विधि के तौर पर हुई है और वह शाहदरा की निवासी है।

बुधवार देर रात विधि अपने दोस्त कपिल लूथरा के साथ आनंद विहार के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने गई थी। डिनर के उपरांत दोनों स्कूटी से लौट रहे थे। कपिल स्कूटी चला रहा था जबकि विधि पीछे बैठी हुई थी। इसी बीच आनंद विहार मेन रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। दोनों स्कूटी से गिर पड़े। कपिल सड़क की बाईं तरफ गिरा जबकि विधि दाई तरफ गिरते ही डंफर के टायर के नीचे चली गई। घटनास्थल पर ही उसकी जान चली गई। हादसे के उपरांत कपिल अपनी दोस्त विधि का शव देखकर घबरा गया और अवसर से भाग गया।

राहगीरों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाते ही आनंद विहार थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। क्राइम टीम और SSL की टीम से घटनास्थल का मुआयना भी किया। शाहदरा जिला के DCP आर साथिया सुंदरम ने कहा है कि डंपर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही डंपर को जब्त भी किया जा चुका है।

'मैं राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा..', शपथ पर बौद्ध संगठन बोले- इन पर कार्रवाई हो, ये बुद्ध की शिक्षा नहीं

राजीव गांधी हत्याकांड: उम्रकैद की सजा काट रही नलिनी श्रीहरन को मिलेगी जल्दी रिहाई ?

मुख़्तार अंसारी के फरार बेटे को महीनों से खोज रही यूपी पुलिस, नहीं मिल रहे विधायक अब्बास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -