चलती क्लस्टर बस का ब्रेक हुआ फेल...तो झुग्गियों में घुसी गाड़ी, 8 घायल
चलती क्लस्टर बस का ब्रेक हुआ फेल...तो झुग्गियों में घुसी गाड़ी, 8 घायल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग-रोहतक रोड पर मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक क्लस्टर बस ब्रेक फेल होने के कारण से सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास बनी झुग्गियों में जाकर घुसी। हादसे में दो मासूम सहित 8 लोग जख्मी हो गया, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। इस बारें में कहा जा रहा है कि बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। बस नांगलोई से आ रही थी और रेलवे स्टेशन की तरफ ही जा रही थी। बस बहुत रफ्तार में थी जो एक बाइक, एक कार और एक बस को टक्कर मारते हुए झुग्गियों में जाकर घुस गई।

मध्य जिले की डीसीपी श्वैता चौहान ने इस बारें में कहा है कि सुबह तकरीबन 9.22 बजे की यह घटना है। क्लस्टर बस रूट संख्या 925 जो नांगलोई से सावरी लेकर पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन ही जा रही थी। इस बीच अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया, जिससे यह दुर्घटना हो गई। जिसके उपरांत घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बस को हटाने की कोशिश की गई। हादसे में बस का शीशा भी क्षतिग्रस्त हुआ था। सूचना मिलने के बाद मौके पर क्रेन पहुंची, जिसकी मदद से बस को वहां से निकाल लिया गया।

वहीं घटना को लेकर लोगों ने बोला है कि DTS बसें बहुत तेज चलती हैं। क्या उनके लिए लोगों की जान की कोई कीमत नहीं है। इसे लेकर स्थानीय लोगों में बहुत रोष है। वहीं गुस्साए लोगों ने बस में तोड़-फोड़ कर दी गई। केस की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को तुरंत हटा कर घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस ने फुटपाथ पर रहने वालों को टक्कर मारने से पहले बस की चपेट में आए टैक्सी चालक रितेश के बयान पर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

खबरों का कहना है कि घायलों की पहचान केला देवी (65), सुनीता (30), आरती (30), आर्यमान (6) और मंगत राम (60) इनकों को जीवन माला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। वहीं अंजलि और आशा को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि चांद खान (23) को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ओवरलोड था मेट्रो का अंडर कंस्ट्रक्शन पिलर, बाइक सवार परिवार पर गिरा और फिर...

'कश्मीरी भीख नहीं मांगेंगे..', चुनाव को लेकर भाजपा पर भड़के उमर अब्दुल्ला

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -