दिल्ली: एक ही घर में 5 सदस्यों का शव मिलने से सनसनी, पूरे परिवार की हुई थी हत्या
दिल्ली: एक ही घर में 5 सदस्यों का शव मिलने से सनसनी, पूरे परिवार की हुई थी हत्या
Share:

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा क्षेत्र में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद होने के मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस का दावा है कि इन सभी लोगों का क़त्ल किया गया है और हत्यारे ने किसी धारदार हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि मतृकों के शरीर पर कई जगह पर धारदार हथियार से प्रहार किए जाने के जख्म पाए गए हैं. 

पुलिस ने कहा है कि गर्दन और शरीर के दूसरे हिस्सों में निशाँ देखे गए हैं. पुलिस ने अब इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इनके अलावा घर में किसी भी तरह की लूटपाट के सुराग नहीं मिले हैं. आज सभी 5 लोगों के शवों का पोस्टमोर्टम किया जाना है. पुलिस अब इस हत्याकांड के मकसद और आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई है. उल्लेखनीय है कि बुधवार को भजनपुरा इलाके के C ब्लॉक में एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने की खबर आई थी. पुलिस के मुताबिक, यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था. पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी व तीन बच्चे आवास में रह रहे थे.

इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा एकसाथ रहते थे. पुलिस ने बताया है कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था. मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर भीतर पहुंची और जांच शुरू की.

PPF या NPS, ULIP या ELSS: यदि बचाना चाहते है टैक्स तो, यह ऑप्शन है बेस्ट

वित्तीय हेराफेरी पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पहले देश में ही 'खुश' थे ऐसे लोग

Gold Rate Today: सोने-चांदी की कीमत में आयी कमी, जानिये क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -