महिला से वीडियो कालिंग के दौरान भावुक हुए मोदी
महिला से वीडियो कालिंग के दौरान भावुक हुए मोदी
Share:

देहरादून: जन औषधि दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न राज्यों के लाभार्थियों से रूबरू करवाएं जा रहे है. जंहा इस कड़ी में उन्होंने देहरादून के दून महिला अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित पैरालिसिस का सामना कर चुकी दीपा शाह से बात की. वहीं पूरा माहौल उस समय गमगीन हो गया जब दीपा नरेंद्र मोदी के सामने फफक-फफक कर रोने लगे. जंहा इस बात को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को ईश्वरतुल्य भी कहा है. इस दौरान पीएम  खुद भी भावुक हो गए. 

मिली जानकारी के अनुसार दीपा शाह ने रोते हुए प्रधानमंत्री से कहा कि ‘उन्होंने ईश्वर को साक्षात तो नहीं देखा लेकिन, आपको ईश्वर के रूप में देखा है’. सूत्रों के मुताबिक कहा, उन्हें साल 2011 में पैरालिसिस का अटैक पड़ा था. तब से वह इलाज करवा रही हैं. पहले 5000 रुपये प्रतिमाह दवाइयों पर खर्च होता था. लेकिन, जब से जन औषधि योजना लागू की गई तब से जेनेरिक दवाइयां लेने पर उन्हें मात्र 1500 रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं.

वहीं हम बता दें कि उन्हें महंगी दवा से छुटकारा मिला. शेष 3500 रुपये से वे परिवार का खर्च चला रही हैं. दीपा शाह को रोता देख प्रधानमंत्री खुद भी भावुक हो गए. उन्होेंने सिर झुका लिया. कुछ देर मौन रहने के बाद प्रधानमंत्री ने खुद को संभाला और दीपा का हौसला बढ़ाया. कहा, आपने अपने हौसले से बीमारी पर जीत दर्ज की है. आप बीमारी से उबर चुकी हैं. यह खुशी की बात है. 

कोलकाता : नगर निगम चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने अपनाया नया तरीका

महिला दिवस के मौके पर तेज प्रताप यादव को बधाई देना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने की जमकर ​खिचाई

टीएमसी ने इन नेताओं को राज्यसभा में भेजने के लिए बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -