डिफेंडर फिकायो तोमोरी हुए एसी मिलान में शामिल

By Nikki Chouhan
Jan 23 2021 03:43 PM
डिफेंडर फिकायो तोमोरी हुए एसी मिलान में शामिल

डिफेंडर फिकायो तोमोरी ने चेल्सी एफसी से सीजन के अंत तक एसी मिलान में शामिल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, सीरी ए साइड एसी मिलान ने डिफेंडर फिकोयो तोमोरी को लोन पर साइन किया है।

एक आधिकारिक बयान में क्लब ने कहा, एसी मिलान को सीजन के अंत तक चेल्सी एफसी से ऋण पर Oluwafikayomi Oluwadamilola Tomori पर हस्ताक्षर करने की घोषणा करने में खुशी होती है। इसमें आगे कहा गया है, डिफेंडर ने 30 जून, 2021 तक एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन एसी मिलान के पास सौदे को स्थायी बनाने का एक विकल्प है।"

फिकायो ने ब्लूज़ के लिए अब तक 27 प्रदर्शन किए हैं, जिसमें चार सीज़न शामिल हैं, सबसे हाल ही में इस महीने की शुरुआत में मोरेकाबे पर एफए कप तीसरे दौर की जीत के विकल्प के रूप में है। उन्होंने युवा स्तर पर चेल्सी के साथ बहुत सफलता का आनंद लिया, एफए यूथ कप और यूईएफए यूथ लीग जीतने के साथ-साथ 2016 में हमारे अकादमी प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब जीता। टॉमोरी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करने का फैसला करने से पहले कनाडा अंडर -20 टीम के लिए 3 गेम खेले - वह 2017 में फीफा अंडर -20 विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड अंडर -20 टीम का हिस्सा थे और नवंबर 2019 में इंग्लैंड के लिए अपना पहला मैच खेला।

ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही सिराज ने खरीदी ये लक्जरी कार, सामने आई तस्वीर

इंग्लैंड के एंडरसन ने ग्लेन मैक्ग्रा को छोड़ा पीछे, टेस्ट क्रिकेट में 30वीं बार मारा विकेट का 'पंजा'

हम दूसरे हाफ में परिणाम से भाग्यशाली रहे: मुंबई के कोच लोबेरा