ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही सिराज ने खरीदी ये लक्जरी कार, सामने आई तस्वीर
ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही सिराज ने खरीदी ये लक्जरी कार, सामने आई तस्वीर
Share:

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कभी नस्लीय टिप्पणी, कभी पिता की मौत या फिर प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहने वाले टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद सिराज ने भारत आते ही नई लक्जरी कार खरीदी है। सिराज ने कार का फोटो सोशल मीडिया के एप इंस्टाग्राम पर भी साझा कर दिया है। बता दें कि सिराज ने BMW खरीदी है। सिराज गुरुवार को गृहनगर हैदराबाद लौटे थे और सबसे पहले अपने वालिद की कब्र पर गए थे, जिनका कि बीते महीने निधन हो गया था। उस वक़्त सिराज आस्ट्रेलिया में थे और कठिन कोरोना प्रोटोकॉल्स की वजह से स्वदेश नहीं लौट सके थे।

ब्रिस्बेन में खेले गए अंतिम टेस्ट मुकाबले की शुरुआत से पहले जब राष्ट्रगान बजा था, इस समय वह भावुक हो गए थे। इसी मैच में सिराज ने जब पांच विकेट झटके, तब भी उन्होंने हाथ ऊपर उठाते हुए अपने पिता को याद किया। सिराज के पिता मोहम्मद गौस पेशे से ऑटोरिक्शा ड्राइवर थे। अपने बेटे को एक कामयाब क्रिकेटर बनाने के लिए गौस ने काफी मेहनत और त्याग किया था, किन्तु जब उनका बेटा देश के लिए शीर्ष स्तर पर खेला, तब वह इस दुनिया से जा चुके थे।

अपने पिता को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट बताते हुए सिराज ने कहा कि, "मेरे पिता की हमेशा से ही यही इच्छा थी कि मेरे बेटे देश का नाम रोशन करना और वो मैं अवश्य करूंगा। यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका है। मैंने अपने जीवन का सबसे बड़ा सपोर्ट खो दिया है। यह उनका सपना था कि मैं देश के लिए खेलूं और मैं खुश हूं कि मैंने इस बात को समझा और उनको खुश होने का अवसर दिया। 

इंग्लैंड के एंडरसन ने ग्लेन मैक्ग्रा को छोड़ा पीछे, टेस्ट क्रिकेट में 30वीं बार मारा विकेट का 'पंजा'

एएफआई ने किया जिला तकनीकी अधिकारियों के लिए प्रमाणन पाठ्यक्रम का आयोजन

हम दूसरे हाफ में परिणाम से भाग्यशाली रहे: मुंबई के कोच लोबेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -