राम मंदिर पर रक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा सरकार पर विश्वास रखिए
राम मंदिर पर रक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा सरकार पर विश्वास रखिए
Share:

बेंगलूरू: रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को कहा है कि लोगों को अयोध्या के राम मंदिर और अन्य मसले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बहुत अधिक उम्मीदें हैं और उन्हें मोदी सरकार पर विश्वास रखना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि लोगों को राम मंदिर का निर्माण नहीं करने के लिए भाजपा को दंडित नहीं करना चाहिए. सीतारमण ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहा है कि उन्हें इस मसले पर शिकायत नहीं करनी चाहिए क्योंकि देश में वास्तविक कार्य हो रहा है. देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को खो नहीं सकता. 

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने थिंकर्स फोरम द्वारा आयोजित किए गए एक संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राम मंदिर का उल्लेख किया और कहा है कि लोगों को इसका निर्माण नहीं करने के लिए भाजपा को दंडित नहीं किया जाना चाहिए. रक्षामंत्री ने कहा है कि, "आपकी उच्च स्तर की उम्मीदों का उपयोग इस चुनाव के लिए नहीं किया जाना चाहिए, इस तरह कहते हुए कि नहीं-नहीं, आपने अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण नहीं किया." 

सैलरी 44 हजार रु, Bhubaneswar में निकली नौकरियां

उन्होंने कहा है कि, "मंदिर नहीं बनाए जाने के कारण हमें दंडित न करें. मैं यह उदाहरण इसलिए दे रही हूं क्योंकि यह मेरे दिल के काफी नजदीक है." सीतारमण ने कहा है कि, "सरकार का रवैया देखिए. हम सुप्रीम कोर्ट हैं और कहा है कि हमें जमीन दीजिए. वहां कुछ मुद्दे हैं, सरकार पर विश्वास रखिए. विश्वास रखिए." उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार 29 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट पहुंची थी और विवादित स्थल के आसपास की अधिगृहीत की गई 67 एकड़ अविवादित जमीन उसके  वास्तविक स्वामियों को वापस लौटाने की अनुमति मांगी थी. 

खबरें और भी:-

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -