सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई दीपिका, ये वीडियो है वजह
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई दीपिका, ये वीडियो है वजह
Share:

जानी मानी मशहूर यूट्यूबर सबा इब्राहिम की शादी की जमकर धूम रही। सोशल मीडिया पर सभी फंक्शंस को लाइमलाइट मिली। 15 नवंबर को मुंबई में सबा एवं उनके पति खालिद नियाज की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। यहां टेलीविज़न टाउन के स्टार्स ने शिरकत की। ननद सबा की शादी के हर कार्यक्रम को विशेष बनाने में उनकी भाभी और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने कसर नहीं छोड़ी। मांगा फिर भी दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है।

दीपिका को सबा के रिसेप्शन लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। पिछली रात हुई रिसेप्शन पार्टी में दीपिका इंस्टा लाइव हुई थीं। वीडियो में सबा की वेन्यू में उनके शौहर संग एंट्री हो रही है। न्यूली वेड ब्राइड सबा ने पति संग पैपराजी को पोज दिए। शोएब इब्राहिम ने बहन की खुशी में खूब डांस किया। दीपिका भी ननद की शादी से बहुत खुश नजर आई। लेकिन सबा का शाइनी रिसेप्शन आउटफिट क्या था तथा क्यों पहना गया था, लोगों को समझ नहीं आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

सबा ने ब्राइट पर्पल कलर का गाउन पहना था। इसे उन्होंने सेम कलर के दुपट्टे संग टीमअप किया। गले में हैवी चोकर नेकपीस, ईयरिंग्स, लाउड मेकअप के साथ सबा का लुक पूरा हुआ। सबा की ये ड्रेस बेहद ब्राइट थी। पूरे गाउन में गोल्डन कारीगरी हुई थी। कहीं ना कहीं सबा भी इस ड्रेस में असहज नजर आई। पैपराजी को पोज देते समय उनकी असहजता चेहरे पर झलकी भी। सबा का रिसेप्शन लुक प्रशंसकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया तथा इसके लिए उन्होंने दीपिका कक्कड़ की क्लास लगा दी है। ओस इसी कारण लोग दीपिका पर सवाल उठा रहे है।

कंटेस्टेंट्स की इस हरकत ने बिग बॉस को किया शर्मिंदा, जानिए मामला

उर्फी जावेद का नया लुक चौंके फैंस, देखकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हो गई दीवानी

मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -