दीपिका ने GES सम्मेलन से वापिस लिया अपना नाम
दीपिका ने GES सम्मेलन से वापिस लिया अपना नाम
Share:

इन दिनों पुरे देशभर में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध चल रहा है. भंसाली के साथ-साथ फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी सुरक्षा पर खतरा मंडरा रहा है. विरोधो को देखते हुए फिल्मकारों ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ा दी है. इसी बीच एक और बड़ी खबर सुनने में आ रही है. दीपिका ने वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन से अपना नाम वापिस ले लिया है. दरअसल 28 से 30 नवंबर तक हैदराबाद में वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (GES) आयोजित किया जा रहा है. इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका भी शामिल होंगी. तेलंगाना सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस सम्मेलन से दीपिका ने अपना नाम वापिस ले लिया है.

सम्मेलन की थीम ‘वीमन फर्स्ट, प्रोस्पेरिटी फार आल’ है. 28 नवम्बर को इवांका ट्रंप यहाँ अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगी. इवांका और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी इस सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. इस सम्मेलन में दीपिका को 'हॉलीवुड टू नॉलीवुड टू बॉलीवुड: द पाथ टू' मूवी के मेकिंग सेशन में बतौर वक्ता शामिल होने के लिए बुलाया था. लेकिन अब उन्होंने अपना नाम वापिस ले लिया है. हालाँकि दीपिका के इस निर्णय की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है. हो भी सकता है फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हो रहे इतने विरोध के कारण दीपिका ने ऐसा निर्णय लिया हो.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेस्ट फ्रेंड से मिलने के लिए मॉम संग आउटिंग पर निकले तैमूर

नहीं देखने दूंगा फिल्म 'पद्मावती' - सूरजपाल अम्‍मू

जब ट्रैफिक में फंसे अभिनेता अजय देवगन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -