शादी के लिए विदेश रवाना हुईं दीपिका, एयरपोर्ट पर दिखा बेहद हॉट लुक
शादी के लिए विदेश रवाना हुईं दीपिका, एयरपोर्ट पर दिखा बेहद हॉट लुक
Share:

इन दिनों बी टाउन में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. इन दोनों को ही अब बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल का दर्जा दें दिया गया है. दीपवीर 14 और 15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं. इसी बीच मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण हाल ही में स्पॉट हुईं.

इस दौरान एयरपोर्ट पर दीपिका का बेहद सिंपल अंदाज में नजर आया. दीपिका ने वाइट टॉप और ब्लैक पैंट पहनी थी और गॉगल्स लगाए हुए हैं. एयरपोर्ट पैट भी दीपिका की अदाएं हैं बेहद खूबसूरत नजर आई. ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका अपनी शादी की तैयारियों के कारण विदेश रवाना हुईं हैं.

दो दिन पहले ही इन लव बर्ड्स की एक एनिमेटेट तस्वीर सामने आई थी जिसमें दीपिका और रणवीर Aladdin and Jasmine की तरह दिख रहे थे. अलादीन और जैसमिन वाले अवतार में दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे थे और इस तस्वीर में भी उनका भरपूर प्यार नजर आ रहा था. आपको बता दें पिछले काफी समय से दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर फैन्स और मीडिया द्वारा अटकले लगाई जा रही और इन अटकलों पर तब विराम लगा जब 21 अक्टूबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा कर डाली.

दीपिका का एक्स-बॉयफ्रेंड भी करने जा रहा है शादी, ये बनेंगी दुल्हन

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

दीपवीर ने शेफ से साइन करवाया ये अनोखा बॉन्ड, शर्त जानकर हैरान हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -