दीपिका का एक्स-बॉयफ्रेंड भी करने जा रहा है शादी, ये बनेंगी दुल्हन
दीपिका का एक्स-बॉयफ्रेंड भी करने जा रहा है शादी, ये बनेंगी दुल्हन
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड के गलियों में सिर्फ और सिर्फ शादियों का सीजन चल रहा है. इस साल की शुरआत में तो सोनम-आनंद और नेहा-अंगद ने शादी की थीं और इनके बाद अब दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक शादी करने जा रहे हैं. इन दोनों कपल के साथ ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की भी दिसंबर में शादी हो रही है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड भी जल्द शादी करने वाले हैं.

दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने कही हैरान कर देने वाली बात

जी हाँ... सूत्रों के हवाले पता चला है कि दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर निहार पांड्या जल्द ही सिंगर नीति मोहन से शादी करने जा रहे हैं.आपको बता दें नीति और निहार पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं. और अब उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है. सूत्रों की माने तो निहार और नीति फरवरी 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. उनके संगीत, मेहंदी और शादी में करीबी लोग के शामिल होने की बात कही जा रहीं है. जबकि रिसेप्शन का न्योता इंडस्ट्री के सभी दोस्तों के पास जाएगा.

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

गौरतलब है कि निहार और दीपिका का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है. आपको बता दें निहार मुंबई में दीपिका के पहले बॉयफ्रेंड थे. दीपिका ने अपने बॉलीवुड करियर के शुरुआती दिनों में निहार को डेट किया था. दोनों की साल 2005 में एक-दूसरे से मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी और इसके बाद उनकी दोस्ती काफी जल्दी रोमांस में तब्दील हो गई थी. सुनने में तो ये भी आया है कि दीपिका निहार के साथ लिव इन में भी रही हैं लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. दीपिका और निहार ने 3 साल के अफेयर के बाद ब्रेकअप कर लिया था.

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

दीपवीर ने शेफ से साइन करवाया ये अनोखा बॉन्ड, शर्त जानकर हैरान हो जाएंगे

शादी से पहले अलादीन और जैसमिन बनकर रोमांस फरमा रहे दीपवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -