दीपवीर ने शेफ से साइन करवाया ये अनोखा बॉन्ड, शर्त जानकर हैरान हो जाएंगे
दीपवीर ने शेफ से साइन करवाया ये अनोखा बॉन्ड, शर्त जानकर हैरान हो जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की रानी पद्मावती और खिलजी कहे जाने वाले स्टार्स दीप‍िका पादुकोण और रणवीर स‍िंह की शादी की तैयार‍ियां इन दिनों जोरों-शोरो से चल रही हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दीपवीर ने अपनी इस शाही शादी के लिए कैटर्स और शेफ के सामने अनोखी शर्त रखी है. सुनने में आया है है कि दीपवीर ने सभी कैटर्स और शेफ से एक लिखित बॉन्‍ड साइन कराया गया है जिसमे लिखा है कि इस शादी में जो रेसिपी बनाई जाएंगी उन्‍हें शेफ दोबारा कभी और कहीं पर भी नहीं बना सकेंगे.

इटली के इस खूबसूरत विला में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर

जी हाँ... दीपवीर अपनी शादी को सबसे स्पेशल बनाना चाहते हैं. बॉलीवुड की ये सबसे चहेती जोड़ी इसी महीने 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. 21 अक्टूबर को इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी शेयर किया है लेकिन अब तक इनकी शादी स्थल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. सुनने में तो ये आया है कि दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होगी जहां हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हुई थी.

'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में शाहरुख-काजोल नहीं बल्कि ये दो मशहूर कपल आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के हवाले से तो ये भी पता चला है कि दीपवीर की शादी में मेहमान एक ही रंग के परिधानों में नजर आएंगे वहीं वेटर्स भी खास किस्‍म के ड्रेस कोड में होंगे. इस शाही शादी में शामिल सभी ड‍िशेज चुनिंदा और बेहद खास होंगी. हालाँकि अब तक दीपिका और रणवीर ने शादी के वेन्यू और डिटेल्स शेयर नहीं की है. दीपवीर की शादी में मंडप में मोबाइल लाने पर भी प्रतिबन्ध हैं. अब तो फैंस को जल्द से जल्द इस कपल की रॉयल शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

शादी से पहले अलादीन और जैसमिन बनकर रोमांस फरमा रहे दीपवीर

दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने कही हैरान कर देने वाली बात

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -