दीपिका की बहन से नहीं बोला जाता Cannes, तो दीपिका ने दिया ये जवाब
दीपिका की बहन से नहीं बोला जाता Cannes, तो दीपिका ने दिया ये जवाब
Share:

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कारपेट पर दुनिया भर के बड़े-बड़े सितारे शिरकत कर रहें हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण भी इसमें शामिल हुई हैं. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से दीपिका पादुकोण भी कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत करते हुए नज़र आ रहीं हैं. दीपिका के फैंस भी सोशल मीडिया पर अपना उत्साह अलग-अलग तरीके से दिखा रहें हैं. उनके  लुक सामने आते जा रहे हैं और फैंस उनके लुक को देखकर हैरान भी हो रहे हैं.

आपको बता दें कि दीपिका चल रहे इस फिल्म फेस्टिवल के लिए पीटर डूंडास क्रिएशन पहने हुए नज़र आयीं हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश के साथ-साथ खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. जहां दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर वहीं दीपिका की बहन अनीषा पादुकोण ने कांस के ऊपर एक ट्वीट करते हुए सभी को अपने ट्वीट की ओर आकर्षित कर लिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 'कांन्स' को बोल नहीं पाती जिसके चलते उन्होंने ट्वीट किया है. 

गुरुवार को दीपिका की बहन अनिषा ने ट्विटर पर लिखा है कि 'यह साल का वह समय है जब मुझे गूगल पर ढूंढना पड़ता है कि कांस का उच्चारण कैसे करते हैं.’ इसके साथ ही इस ट्वीट का जवाब देते हुए दीपिका ने ट्वीट किया कि ‘छोटी तुम मेरे साथ आना, मैं सिखा दूंगी.’ अब सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का जवाब काफी वायरल हो रहा है. 

Cannes 2019: दीपिका का लुक देखकर पागल हुए उनके पति, किया दिल छू लेने वाला कमेंट

ऐसा होने वाला है Canne में दीपिका का लुक, सामने आई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -