दीपिका ने कहा, ऐसे हुई थी विन डीजल से पहली मुलाकात
दीपिका ने कहा, ऐसे हुई थी विन डीजल से पहली मुलाकात
Share:

हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित मूवी 'रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज' विन डीजल टाइप की फिल्म हैं जिसमें एक्शन की हैवी डोज के साथ इंडियन तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी शामिल किया है. विन डीजल इस फिल्म में ज़ेंडर केज का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. उनकी बाकी की फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी वो एक मिशन पर जाते हैं और उसके लिए अपनी एक टीम बनाते हैं. इसके साथ ही अभिनेत्री दीपिका ने भी अपनी फिल्म ट्रिपल एक्स के साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू की शुरुआत कर ली है।

दुनिया के मशहूर चैट शो एलेन डीजेनर्स के शो डेब्यू करते हुए तमाशा की एक्ट्रेस ने कहा- दरअसल मैंने दो-तीन साल पहले फास्ट एंड फ्यूरियस 7 के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन पता नहीं किस कारण की वजह से वो काम नहीं कर पाया। मुझे लगता है कि उस ऑडिशन की वजह से लोगों को मैं याद थी।

उसके बाद एक साल पहले मुझे पैरामाउंट पिक्चर्स की तरफ से फोन आया और कहा कि वो एक फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं। जिसके लिए मुझे आकर निर्देशक डीजे कारुसो से मिलना होगा। इसके बाद दीपिका ने हॉलीवुड हंक से मिलने की घटना के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा- विन डीजल को लॉस एंजिलिस में पता चला कि मैं टोरोंटो में हूं और उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने के लिए आओ। इसलिए रात की फ्लाइट लेकर मैं विन डीजल से मिलने के लिए लॉस एंजिलिस गई।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -