तो इसलिए 'बाजीरॉव मस्तानी' शाहरुख की बर्थडे पार्टी से रहे दूर....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान शाहरुख़ खान जो कि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डियर जिंदगी को लेकर खासा सुर्खियों में है. फिल्म में वे आलिया के साथ नजर आ रहे है. फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे ने किया है जो की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश का निर्माण कर चुकी है और अब शाहरुख़ और आलिया को साथ लेकर आ रही है. वही 2 नवम्बर को शाहरुख़ खान ने अपना 51वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर शाहरुख़ खान को उनके फेन्स के ढेर सारे बधाई सन्देश मिले.

वैसे तो बॉलीवुड की हर किसी दिग्गज हस्तियां हमे शाहरुख़ खान के जन्मदिन के मौके पर नजर आई. ऐसे में हमे दीपिका व रणवीर सिंह नजर नही आए. शाहरुख़ ने इन्हें भी अपनी बर्थडे पार्टी में आमंत्रित किया था लेकिन उसके बाद भी यह गायब क्यों रहे. इसके पीछे का राज पता चल चूका है.

वैसे भी आप इन दोनों के ही पार्टी में शामिल न होने की वजह को जानकर चौक जाएंगे. पता चला है कि, रणवीर जो कि फिलहाल 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं और दीपिका रणवीर को दो दिन के लिए छोड़कर नहीं जाना चाहती थीं. यही कारण रहा कि यह दोनों शाहरुख़ की बर्थडे पार्टी में नजर नही आए. बता दें कि शाहरुख की इस पार्टी में करण जौहर, संजय कपूर, चंकी पांडे, रणबीर कपूर, इम्तियाज अली और अयान मुखर्जी भी शामिल थे. 

दीपिका-रणवीर पब्लिक प्लेस पर हुए इंटीमेट   

    

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -