डिनो को लगती है दीपिका सबसे फिट...
डिनो को लगती है दीपिका सबसे फिट...
Share:

बॉलीवुड में राज और टॉम डिक एंड हैरी जैसी सुपरहिट फिल्म कर चुके अभिनेता डिनो मोरिया इन दिनों जी टीवी के शो यस आई केन डू देट से सुर्ख़ियो में है. एक मेग्जीन के कवर पेज पर नजर आ रहे डिनो ने अपने मन की बात करते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण सबसे फिट अभिनेत्री लगती है. और वे उनके साथ काम करना चाहते है. आपको बता दे कि डिनो का नाम बॉलीवुड के फिट अभिनेताओं में शुमार है.

और वे अपनी फिटनेस का हमेशा ध्यान रखते है. हाल ही में मेग्जीन के कवर लॉन्च के मौके पर जब डिनो से पूछा गया कि वे किस अभिनत्री के साथ काम करना चाहते है तो इसके जवाब में डिनो ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण सबसे फिट अभिनेत्री लगती है. और वे भविष्य में उनके साथ काम करने की इच्छा रखते है. आपको बता दे कि डिनो इस मेग्जीन के कवर पर आदित्य ठाकरे के साथ नजर आये.

डिनो ने आगे कहा कि वे दीपिका कि उस बात से काफी प्रभावित हुए जब उन्होंने सबके सामने डिप्रेशन में होने की बात को कहा था. डिनो ने कहा कि यह अच्छी बात है कि कोई बड़ा सेलिब्रिटी अपनी परेशानियों को सरे आम स्वीकार करता है तो आम लोगो को भी अपनी परेशानियों को दुसरो से साझा करना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -