दीपिका के इस रॉयल लुक के सामने फीका पड़ जाएगा पद्मावत का लुक
दीपिका के इस रॉयल लुक के सामने फीका पड़ जाएगा पद्मावत का लुक
Share:

काफी समय से दीपिका पादुकोण का रानी पद्मावती वाला लुक चर्चाओं में चल रहा है. इस लुक में दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. फिल्म पद्मावत रिलीज़ होने के बाद दीपिका ने vogue मैगज़ीन के लिए एक हैप्पी फोटोशूट करवाया था जिसमे दीपिका का हॉट अंदाज़ नजर आ रहा था. लेकिन हाल ही में दीपिका ने एक ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया है.

इस फोटोशूट में दीपिका का एक और नया खूबसूरत सा रूप नजर आ रहा है. दीपिका ने ये लुक डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए लिया है. सब्यसाची ने ही दीपिका के इस ट्रेडिशनल फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

दीपिका ने इस फोटोशूट में साड़ी पहनी है साथ में उन्होंने मैचिंग की ज्वेलरी भी पहनी है. उन्होंने बेहद ही खूबसूरत ऑर्गांजा साडी पहनी है जिसमे दीपिका ने ग्रीन कलर की कुंदन की ज्वेलरी भी पहनी है. इस फोटोशूट में उनका रॉयल लुक नजर आ रहा है.

वैसे ये तो कहना पड़ेगा इस लुक में दीपिका किसी रानी से कम नहीं लग रही है. बता दे दीपिका ने ये फोटोशूट डिजाइनर सब्यसाची के न्यू वेंचर के लिए करवाया है. दीपिका ने इस फोटोशूट के जरिये बंगाल के आर्टिस्ट एरा को दर्शाया है.

दीपिका की इस स्टनिंग ब्यूटी को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. सब्यसाची ने इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'उन्होंने इस तरह के कलेक्शन की प्रेणना अपनी माँ से ली और इस फोटोशूट में उनकी कल्पना ही नजर आ रही है.' सोशल मीडिया पर दीपिका के इन फोटोज को लाखो फैंस पसंद कर रहे है.

एक क्यूट और हेल्दी बेबी की मॉम बनी सेक्सी मॉडल काइली

एक्ट्रेस ने उतार फेंके कपड़े, यूं आई नज़र

रेलवे ट्रैक की मरम्मत करने वाला बना IPL का सितारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -