'MTV EMAs' अवॉर्ड्स के रेड कारपेट रहा दीपिका का जलवा
'MTV EMAs' अवॉर्ड्स के रेड कारपेट रहा दीपिका का जलवा
Share:

बाॅलीवुड की ‘मस्तानी’ इन दिनों अपनी हाॅलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्सः रिर्टन आॅफ जैन्डर केज’ के ट्रेलर में छा चुकीं है। विन डीजल के साथ दीपिका ट्रेलर में काफी फाइट की है। अब दीपिका ने अपनी पहली इंटरनेशनल अपीयरेंस 'MTV EMAs' अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर दी। नीदरलैंड के रोटरडम शहर में ऑर्गनाइज इस इवेंट में दीपिका बोल्ड और सेक्सी अवतार में दिखाई दीं। उन्होंने मोनिषा जयसिंह और शालीना नथनी का शिमरी ब्लैक टॉप और सिल्क ग्रीन स्कर्ट कैरी किया था। अपने लुक को उन्होंने शिरमी जैकेट और ग्रीन इयररिंग्स से कम्पलीट किया था।

दीपिका के इस आउटफिट को काफी क्रिटिसाइज किया जा रहा है। एक पॉपुलर वेबसाइट के उनके लुक को Worst बताया है. बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ट्रिपल एक्सःरिटर्न आॅफ जैन्डर केज’ रिलीज के लिए तैयार है। इसमें वह हाॅलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएगी।

यह फिल्म भारत में अंग्रेजी और हिंदी के साथ तमिल, तेलगु में भी रिलीज होगी। गौरतलब है कि दीपिका की यह फिल्म 2002 में आई फिल्म ‘ट्रिपल एक्स’ और 2005 में आई फिल्म ‘ट्रिपल एक्सःस्टेट आॅफ द यूनियन’ की सीक्वल है। दीपिका की यह फिल्म 20 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।  

पद्मावती से नाखुश है रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -