रणवीर और रणबीर के साथ काम करने पर दीपिका का बयान
रणवीर और रणबीर के साथ काम करने पर दीपिका का बयान
Share:

एक बार फिर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर तमाशा फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने आ रहे है. वही वे फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह के साथ इतिहासिक किरदार में नजर आने वाली है. इस बात पर जब दीपिका से पूछा गया कि दोनों अभिनेताओं में से आप किसके साथ सहज महसूस करती है. तो दीपिका ने कहा कि मुझे दोनों के साथ काम करना अच्छा लगता है और में दोनों के साथ सहज महसूस करती हूँ.

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन कैटरीना के आने के बाद दीपिका और रणबीर अलग हो गए. उसके बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में आ गई. लेकिन दीपिका ने फिर कई समय तक रणबीर के साथ काम नहीं किया और हर जगह दोनों एक दूसरे से नजरे चुराते रहे. लेकिन फिल्म ये जवानी है दीवानी के बाद दोनों ने एक नई दोस्ती कि शुरुआत की.

और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. दीपिका रणबीर के साथ ये जवानी है दीवानी, बचना ए हसीनो जैसी सुपरहिट फिल्मे कर चुकी है. वही दीपिका रणवीर सिंह के साथ रामलीला और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्म कर चुकी है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा 27 नवम्बर को रिलीज होगी. वही संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -