मीना कर रही है अपने राहुल को मिस
मीना कर रही है अपने राहुल को मिस
Share:

बॉलीवुड के किंग खान के साथ जो भी एक बार काम कर लेता है वो उनकी अदाकारी का कायल हो जाता है. और उनके साथ हमेशा काम करने के बारे में सोचता है. ऐसा ही कुछ मानना है बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का. ये तो सभी जानते है कि दीपिका और शाहरुख़ की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है. वे अब तक तीन फिल्मो ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में साथ नजर आ चुके है. और ये तीनो ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

लेकिन शाहरुख़ के साथ उनकी आने वाली फिल्मो में न होने के कारण दीपिका बड़ी उदास है और वो शाहरुख़ को काफी ज्यादा मिस कर रही है. दीपिका ने अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के पोस्टर लॉन्च के मौके पर कहा कि वे शाहरुख़ के साथ काम को बड़ा मिस कर रही है. और उन्हें लगता है कि शाहरुख़ भी उन्हें मिस कर रहे होंगे. अभी बीते ही दिनों शाहरुख़ खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि दीपिका उनके लिए लक्की है.

इस बात पर दीपिका ने कहा कि शाहरुख़ एक बड़े स्टार है और ये उनका बड़प्पन है जो वे मुझे अपना लक्की चार्म मानते है. आपको बता दे कि 18 दिसंबर को शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले और दीपिका की फिल्म बाजीराव मस्तानी एक साथ रिलीज होने वाली है. इन दोनों ही फिल्मो की टक्कर को देखना काफी दिलचस्प होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -