मोहतरमा ने बढ़ाई अपनी फीस.....
मोहतरमा ने बढ़ाई अपनी फीस.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभी हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म 20 जनवरी, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब दीपिका के बारे में सुनने में आ रहा है की बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक दिन के एड शूट के लिए तीन करोड़ रुपए लेने जा रही है।

चर्चा है कि दीपिका ने एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए आठ रुपए करोड़ रुपए फीस मांगी है। यह तीन दिन के ऐड शूट के लिए है। एक दिन की फीस करीब 2.66 करोड़ रुपए होगी। यदि यह डील फाइनल होती है, तो वे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान या रणबीर कपूर के बराबर पहुंच जाएंगी। तथा एक चर्चा के दौरान जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से बात की गई थी कि उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने फिल्म बेफिक्रे में अपने को- स्टार वानी के साथ इतने सारे किसिंग सीन दिए हैं इस बारे में वो क्या कहना चाहेंगी?

तो दीपिका ने कहा कि रणवीर के किस सीन से वो बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर यह स्क्रिप्ट की डिमांड है तो कलाकार को यह करना ही पड़ेगा। दीपिका ने कहा कि मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है क्योंकि मैंने भी पहले अपनी फिल्मों में किसिंग सीन दिए हैं|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -