दीपिका-रणवीर ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को भेजा शादी का न्यौता

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब तक उनकी शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ है. दोनों ने इटली के लेक कोमो में दो दिन की शादी के बाद भारत में 2 रिसेप्शन पार्टी एन्जॉय की. अभी उनकी दो पार्टी और बाकि ही है. जी हाँ.... 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रांड हयात होटल में दीपवीर एक शानदार पार्टी देने वाले हैं . आपको बता दें 1 दिसंबर को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड की तमाम नामी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

सूत्रों की मानें तो दीपिका और रणवीर ने इस रिसेप्शन पार्टी के लिए कटरीना कैफ को भी इनवाइट किया है. जी हाँ... आपको बता दें दीपिका और कटरीना के कोल्ड वॉर सेतो हर कोई वाकिफ है. दरअसल जब दीपिका ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप किया था तो उनकी जिंदगी में कटरीना आ गई थीं और इसके बाद से ही दोनों में कैट फाइट चल रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि कटरीना और दीपिका दोनों ही एक-दूसरे के सामने आना भी पसंद नहीं करती हैं.

आपको बता दें इस रिसेप्शन पार्टी के 4 दिन पहले कटरीना कैफ को इनविटेशन मिला हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ भी इस पार्टी में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस पार्टी में शामिल होने के लिए तो कटरीना ने सलमान खान से भी चर्चा की हैं. अब देखना तो ये है कि क्या कटरीना दीपवीर की पार्टी में आती है या नहीं.

दीपिका ने पहना सोने और चांदी के धागे से बना लहंगा, ज्वेलरी भी है बहुत खास

आंखों में काजल लगाकर और LED वाले कपड़े पहनकर नजर आया रणवीर का नया लुक

बेघर होते ही सृष्टि ने किया खुलासा, कहा- 'हमारा रिश्ता आगे नहीं बढ़ा क्योंकि मुझे गर्माहट...'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -