दीपिका के खूबसूरत गोल्डन ब्राउन बालों पर भंसाली ने कहा, 'नहीं चलेगा'
दीपिका के खूबसूरत गोल्डन ब्राउन बालों पर भंसाली ने कहा, 'नहीं चलेगा'
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में दीपिका काफी हॉट नजर आई है. आपको बता दें की दीपिका ने यह फोटोशूट एक फैशन ब्रांड के लिए करवाया है. इन सभी तस्वीरों को इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तथा साथ ही साथ दीपिका पादुकोण जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म पद्मावती के कारण भी सुर्खीयों में चल रही है. लेकिन आजकल सुनाई दे रहा है की फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली दीपिका से आजकल नाराज चल रहे है.

जी हाँ, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बालों की वजह से इन दिनों संजय लीला भंसाली की नींद उड़ी हुई है और संजय लीला भंसाली का नींद उड़ना भी जायज है. जी हां अब आप सोच रहे होंगे कि बालों से क्यों संजय लीला भंसाली परेशान हैं. तो हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्यों है. दरअसल हाल में ही दीपिका पादुकोण एक इंटरनेशनल हेयर कलर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं.

और इसलिए उन्होंने अपने बाल कॉपर कलर से गोल्डन ब्राउन कलर के करवा लिए. हमेशा की तरह दीपिका पादुकोण के इस लुक की लोगों ने सराहना की लेकि उनका यही लुक संजय लीला भंसाली की परेशानी का कारण बन गया. क्योंकि रानी पद्मावती जो की खूबसूरती का नायाब नमूना थी तथा उनके बाल घने काले थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -