एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाने के लिए ऐसे तैयारी कर रही हैं दीपिका

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छपाक को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. बता दें इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले माह से शुरू कर दी जाएगी और इसमें विक्रांत मैसी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. आपको बता दें इस फिल्म में दीपिका एक्टिंग तो करेंगी ही और साथ ही वह इस फिल्म से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं.

फिल्म में दीपिका का पैसा लगा है और वह किरदार में ढलने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं. हाल ही में दीपिका ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि एसिड सर्वाइवर के किरदार में ढलने के लिए वह खूब प्रैक्टिस कर रही हैं और उनकी कहानियों पर भी काम कर रही हैं. सूत्रों की माने तो दीपिका ने वेबसाइट्स पर जा जा कर पहले वो वाकये पढ़े कि जिसने एसिड हमलों ने विक्टिम्स को प्रभावित किया था.

सूत्रों के मुताबिक दीपिका वह उनकी जिंदगी के बारे में रिसर्च के लिए वीडियो तस्वीरें व हर वह मैटेरियल तलाश रही हैं जो इंटरनेट पर लक्ष्मी के बारे में उपलब्ध है. इतना ही नहीं दीपिका को इसमें मदद लक्ष्मी कर रही हैं. लक्ष्मी अपनी जिंदगी के सफर से जुड़ी वो चीजें दीपिका के साथ शेयर कर रही हैं जो कि पब्लिक डोमेन पर उपलब्ध नहीं हैं. साथ ही उन्होंने दीपिका को डीवीडी और एक पेन ड्राइव भी दी गई है जिसमें कि 10 एसिड सर्वाइवर्स की कहानियों को जिक्र है. बता दें शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म है.

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -