दीपिका की तरह सुलझे हुए हैं उनके फैंस भी, पेश की मिसाल
दीपिका की तरह सुलझे हुए हैं उनके फैंस भी, पेश की मिसाल
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म 25 जनवरी को सभी पर्दों पर रिलीज़ करदी जाएगी. लेकिन विरोध राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि इस फिल्म को उनके प्रदेश में रिलीस नहीं किया जायेगा. इस तरह दीपिका पादुकोण की मेहनत अब जनता के सामने आ सकेगी. वैसे भी दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' को लेकर माहौल पिछले कुछ महीनों से तनावपूर्ण चल रहा था, लेकिन अब उन्होंने राहत की सांस मिली होगी. जितनी समझदार अदाकारा दीपिका पादुकोण हैं, उतना ही समझदान उनका फैन बेस भी है. हाल ही में दीपिका पादुकोण के कुछ बांग्लादेशी फैन्स ने कुछ ऐसा किया, जिसे जानकर आप दंग रह जायेंगे.

उनके बांग्लादेश के अरब फैन्स क्लब ने चंदा जुटाया और राधानगर गांव की परेशान जनता की मदद की. उन्होंने वहां उनके लिए हैडपंप लगवाया ताकि उनकी पानी की समस्या दूर हो सके. उन्होंने वहां एक पट्टी भी लगाई है जिस पर दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की बधाई दी है. वाकई अगर फैन बेकार का पैसा खर्च करने से अच्छा इस तरह का काम करवाए तो न सिर्फ समाज का भला होगा बल्कि जरूरतमंदों की मदद भी हो सकेगी. अपने चहेते स्टार्स के मंदिर बनाकर तो कोई फायदा होता नहीं, इससे अच्छा है समाज के जरूरतमंदों लोगों की मदद करें. यह काम वाकई काबिल-ए-तारीफ है, जो सभी के लिए एक मिसाल के रूप में बनकर सामने आया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

इस साल इन टीवी कपल्स की हो सकती है शादी

कथित सास-ससुर से मिला दीपिका को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट और

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -