साड़ी से लेकर अजीबोगरीब ड्रेस तक ऐसे हैं दीपिका के कांस फेस्टिवल के अब तक के लुक

साल 1946 से कांस फेस्टिवल की शुरुआत हुई थी. तब से लेकर आज तक ये फेस्टिवल हर साल आयोजित होता हैं. अब तो कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होते हैं. बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2010 से कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने की शुरुआत की थी. सबसे पहले दीपिका साल 2010 में जब कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थी तब दीपिका अपने पारम्परिक परिधान में नजर आई थी.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका पहली बार कांस में साड़ी पहनकर शामिल हुई थी. उन्होंने क्रम कलर की साड़ी पहनी थी. उन्होंने साड़ी के साथ बड़े से झुमके पहने थे और सिंपल से हेयर स्टाइल बनाई थी लेकिन फिर भी दीपिका इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थी. पहली बार में ही दीपिका की खूब तारीफे हुई थी.

इसके बाद दीपिका साल 2017 में कांस में शामिल हुई थी. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर की लॉन्ग साइड कट ड्रेस पहनी थी. उनकी ये ड्रेस ऑफ शोल्डर थी जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

इसके साथ ही दीपिका ने एक और ड्रेस पहनी थी जो दरक पर्पल कलर की ट्रांसपैरंट ड्रेस थी. इस ड्रेस में भी दीपिका कहर ढा रही थी. उनके लुक की सभी ने खूब तेरफे की थी.

अब साल 2018 कांस फेस्टिवल में दीपिका एक बार फिर अपने लुक के कारण चर्चाओं में बनी हैं. दीपिका ने फर्स्ट डे सफ़ेद रंग का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था. उनका ये गाउन जाहिर मुराद ने डिजाइन किया था.

इसके बाद दीपिका की एक और फोटो सामने आई जिसमे वो पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस बार दीपिका ने बेहद ही स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी. हर कोई उनकी ड्रेस के साथ-साथ उनके लुक की तारीफ कर रहा था.

Cannes 2018 : 42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं मल्लिका, ट्रांसपेरंट गाउन में आई नजर

17 सालों में कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान कुछ इस अंदाज में नजर आई हैं अमिताभ बच्चन की बहु

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -